सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब आप भी क्रिप्टोकरेंसी से फ्री में पैसे कमा सकते हैं, वो भी बहुत आसान उपाय से!

अब आप भी क्रिप्टोकरेंसी से फ्री में पैसे कमा सकते हैं, वो भी बहुत आसान उपाय से!


जी हाँ.... आपने बिल्कुल सही पढ़ा, क्रिप्टोकरेंसी आज के इस आधुनिक दुनिया में एक जाना पहचाना नाम है, जिसकी पहुँच पुरी दुनिया में है। दुनिया भर में लाखों लोग क्रिप्टोकरेंसी से पैसे बना रहे हैं और अब तो कई देशों की सरकार भी क्रिप्टोकरेंसी का लोहा मान रही है। क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में कुछ बड़े और प्रसिद्ध क्रिप्टो जैसे बीटीसी या बीटक्वाइन, इथेरियम, लाईटक्वाइन, डोगेक्वाइन इत्यादि हैं।


तो अब आपको किस बात का इंतजार है अगर आप भी नीचे दिए गए क्रिप्टोकरेंसी में से किसी भी क्रिप्टोकरेंसी को फ्री में अर्न कर सकते हैं वो भी हर घंटे, तो इंतजार किस बात का है अपने मनपसंद क्रिप्टोकरेंसी को चुने और एक पैसिव इनकम की शुरुआत करें। यहाँ हम आपके लिए अपने आजमाए हुए कुछ भरोसेमंद वेवसाईट की लिस्ट लाए हैं जिस पर आप फ्री में विभिन्न प्रकार की क्रिप्टोकरेंसी फ्री में अर्न कर सकते हैं। 


बिटकॉइन 👈 - फ्री बिटको अब आपको हर घंटे $0.03 से $200 तक अर्न करने का मौका दे रहा है वो भी बिल्कुल मुफ्त में साथ ही आप इसमें पैसे इंवेस्ट कर और ज्यादा अर्न कर सकते हैं। 

सोलोना 👈 - सोलोना जिसे सोल भी कहा जाता है फ्री बिटको कम्पनी की ही अलग वेबसाइट है जिस पर आप फ्री में सोलोना अर्न कर सकते हैं।

नोट - हम आपको शुरुआत में पैसे इंवेस्ट करने की सलाह नही देते पहले आप क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया को समझे फिर अपनी जिम्मेदारी पर पैसे इंवेस्ट करें। हम किसी भी नुकसान या फायदा के लिए जिम्मेदार नहीं। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

बिना माँग पुरी हुए पीछे हटने को तैयार नही किसान, केन्द्र सरकार के साथ तीसरे चरण की बातचीत भी फेल।

बिना माँग पुरी हुए पीछे हटने को तैयार नही किसान, केन्द्र सरकार के साथ तीसरे चरण की बातचीत भी फेल। फाईल फोटो किसान आंदोलन अब पहले की अपेक्षा बढ़ती जा रही है और इससे केन्द्र सरकार के रातों की नीन्द हराम हो गई है, पंजाब और हरियाणा के किसानों के अलावा अब इस आन्दोलन को देश के कोने कोने से समर्थन मिलने लगा है, किसानों के अलावा छात्रों ने भी इस आंदोलन में किसानों का साथ दिया है और देश के अलग अलग हिस्सों से छात्र किसानों के समर्थन में दिल्ली पहुँच रहे हैं। केन्द्र सरकार द्वारा पारित तीन कृृषि कानुनों के खिलाफ देश भर के किसानों में गुस्सा व्याप्त है और पंजाब और हरियाणा के किसानों के अलावा अब उतर प्रदेश के किसान संगठनों और हरियाणा की खाप पंचायतों ने भी किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने की घोषणा कर दी है। ज्ञात हो कि केन्द्र सरकार ने किसानों को बातचीत के लिए बुलाया था लेकिन किसानों ने अपनी माँग पुरी होने तक पीछे हटने से मना कर दिया और इस तरह तीसरे चरण की बातचीत फेल हो गई। इससे पहले केन्द्र सरकार ने किसानों के सामने सशर्त बातचीत का प्रस्ताव रखा था जिसे किसानों ने साफ तौर पर ठुकरा दिया और बिना शर्त

क्या तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलना या ना मिलना देशभक़्ति का पैमाना है? पढ़िए पुरा लेख!

आमिर खान की देशभक़्ति और जनसेवा को क्यों भूल गए लोग? क्या तुर्की के राष्ट्रपति रज्जब तैयब एर्दोगान की पत्नी से मुलाकात करना या ना करना देशभक़्ति या देशप्रेम का पैमाना बनेगा? इस मुद्दे पर एक फेसबुक युजर  Bablu Rana  अपने विचार रखें,  आमिर खान का एक फाउंडेशन है पानी फाउंडेशन, इस फाउंडेशन ने साल 2016 में 116 गांव गोद लिए, साल 2019 तक वॉटर फाउंडेशन ने 4706 गांव गोद ले लिए। साल 2019 तक आमिर की संस्था ने 55000 करोड़ लीटर जल का संरक्षण किया। जिसकी मार्किट वैल्यू 11,020 करोड़ रुपए है। ये छोटा बदलाव नहीं है। आप अंदाजा नहीं लगा सकते इस मेहनत ने कितने सूखे गलों तक पानी पहुंचाया होगा। और मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि उनमें से अधिकतर हिन्दू ही होंगे जिन्हें आमिर की संस्था से लाभ मिला है। साल 2013 में उत्तराखंड में आ ई बाढ़ के दौरान भी आमिर ने अपनी सम्मत के आधार पर मदद की थी। कोविड-19 के समय भी उन्होंने पीएम केयर फंड में अपना योगदान दिया था। महाराष्ट्र सरकार के रिलीफ फंड में भी उन्होंने कॉन्ट्रिब्यूशन किया था। लेकिन आपको तुर्की देश का नाम रटा देने वाला एंकर ये कभी नहीं बताएगा कि स्क्रीन के अलावा भी

बिहार की बदहाली ब्यान करता गिरीराज सिंह का विडियो वायरल। तेजस्वी ने सरकार पर साधा निशाना।

बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं का गाँव कस्बों का दौरा शुरु हो गया है, इसी क्रम में केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने भी बिहार में गाँव का दौरा किया जिसकी वायरल होती विडियो बिहार में गाँव की सड़कों की बदहाली ब्यान करने के लिए काफी है। लेकिन हम बिहार की बदहाली पर बाद में चर्चा करेगें पहले जान लेते हैं तेजस्वी यादव ने इस विडियो को लेकर बिहार सरकार पर हमला क्यों किया? गौरतलब है कि केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने नए नियम को लागु करते हुए ये साफ कर दिया था कि बिना हेलमेट बाईक चलाना दंडनिय अपराध है लेकिन खुद एक केन्द्रीय मंत्री ही केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय की गाईडलाईन का सरेआम उलंघन करते हुए पाया जाता है तो इसे क्या कहा जाए? वायरल विडियो में केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह बाईक पर पीछे बैठ कर किसी गाँव में जाते हुए दिख रहे हैं और साथ ही दिख रहा है हिचकोले खाता बिहार का बदहाल सड़क। गाँव की कच्ची और उबर खाबर सड़क पर गिरीराज सिंह की बाईक आगे बढ़ती है चालक सड़क की बदहाली की वजह से सही से मोटरसाईकल भी नही चला पा रहा है।